चंडीगढ में होगी ग्लैमर क्वीन सीजन 19 सौंदर्य प्रतियोगिता


चंडीगढ। एमएस एंटरटेनमेंट द्वारा 1 अक्टूबर को जीरकपुर में मिस एंड मिसेज इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल ग्लैमर क्वीन 2023 सीजन 19 ब्यूटी पेजेंट का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें कई प्रतियोगी भाग लेंगे। प्रतियोगिता के आयोजक मीत संधू ने कहा कि वह इस प्रतियोगिता को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य सबसे योग्य उम्मीदवार को मौका देना है। उन्होंने कहा कि जो अपने सपनों को आगे बढ़ाने में विश्वास रखते हैं, उनके लिए यह प्रतियोगिता हासिल करने का सुनहरा अवसर है।

उन्होंने बताया कि साइमन कंबोज और मोनिका द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में स्वीटी अग्रवाल, इतिश्री रथ व मधु यादव निर्णायक मंडल की सदस्य होंगी। इस मौके पर योगराज शर्मा और मनीष सिंघल विशेष अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल होंगे और पूजा कुसुमांशु शो-स्टॉपर होंगी। उन्होंने कहा कि इसकी ब्रांड एंबेसडर दिशि भटनागर होंगी।


उन्होंने कहा कि इस स्टार नाइट में रामेश्वरी नंदा, डाॅ. संजय त्रिवेदी, नीलम हमदर्द, दीप माला जैन, नम्रता मलिक, नवनीत कौर दीक्षित और श्रेनी गुप्ता मुख्य अतिथियों में शामिल होंगी। विक्रम कुमार शो को होस्ट करेंगे। उन्होंने कहा कि शो के विजेताओं को ताज पाने और कई उपहार जीतने के साथ-साथ गाने और वेब सीरीज में अभिनय करने का भी मौका दिया जाएगा।


उन्होंने कहा कि इस मौके पर मशहूर डिजाइनर अदनाज रजिया की मौजूदगी मुकाबले को और दिलचस्प बनाएगी। इस प्रतियोगिता को रोचक बनाने के लिए विशिष्ट अतिथि के रूप में डाॅ. सरबजीत कौर, शिवानी, सीमा कालरा, मोंटी राणा, अवतार सिंह, दविंदर कौर, शालू गुप्ता, अर्चना शेफर, ऋचा रोहिला, डॉ. हरजीत, शहजादा, जैस्मीन, बलवीर चोटियां, शिवानी कौशल और मिस नीलम भी मौजूद रहेंगी।


 

उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता के इवेंट पार्टनर निशा प्रधान, श्रीयांश चौधरी, गरिमा खुंगर, अर्शी और दिविता बिष्ट हैं। मेकओवर विशेष रात के लिए, रिया गोयल, पल्लवी सिंह, कनिका मलिक, अंजू और मीनाक्षी प्रतियोगियों को उनके मेकअप और बालों में मदद करेंगी। उन्होंने कहा कि इस आयोजन को विपुल खुंगर, विकास कुमार (फोटोग्राफी पार्टनर) और मुकेश चौहान मीडिया मंत्रा पीआर एंड एडवरटाइजिंग (मीडिया पार्टनर्स) का समर्थन प्राप्त है।

Comments