गुरुग्राम सेक्टर 49 में VLCC स्कूल ऑफ ब्यूटी शुभारंभ


गुरुग्राम; 20 अप्रैल, 2024 ।  भारत सरकार के 'स्किल इंडिया' मिशन के प्रति अपने निरंतर प्रतिबद्धता के भाग के रूप में, VLCC, एक अग्रणी सौंदर्य और स्वास्थ्य श्रृंखला, आज गुरुग्राम में सेक्टर 49 में हरियाणा में अपनी 5वीं स्कूल ऑफ ब्यूटी की शुरुआत की। ब्यूटी स्कूल का उद्घाटन महासचिव श्रीमती भूमिका बहल, प्रसिद्ध मेकअप कलाकार और शिक्षाविद, के अतिथि ने किया । 

गुरुग्राम सेक्टर 49 में VLCC स्कूल ऑफ ब्यूटी प्रवेश स्तर और कौशल वृद्धि पाठ्यक्रम दोनों प्रदान करेगा। एक उत्कृष्ट आधारशिला और अत्यधिक अनुभवी शिक्षकों के समर्थन में, ब्यूटी स्कूल में उम्मीदवारों को बाल, मेकअप, त्वचा, सौंदर्य, स्पा, नाखून और पोषण श्रेणियों में प्रशिक्षण दिया जाएगा और उन्हें प्लेसमेंट सहायता भी प्रदान की जाएगी।

शुभारंभ पर बोलते हुए, VLCC हेल्थकेयर लिमिटेड के मुख्य व्यापार अधिकारी - दक्षिण एशिया के वेलनेस और कौशल विकास व्यापार, श्री आनंद वास्कर, ने कहा, "हम VLCC में भारत सरकार के 'स्किल इंडिया' मिशन में सक्रिय रूप से भाग लेने पर गर्व करते हैं। अब तक हमने इस मिशन के तहत 1 लाख से अधिक छात्रों को प्रशिक्षित किया है और देश भर में छात्रों को और अधिक गुणवत्ता शिक्षा प्रदान करना जारी रखेंगे। हमें खुशी है कि हमारी नई फ्रैंचाइजी ऑपरेटेड VLCC स्कूल ऑफ ब्यूटी का उद्घाटन करने का अवसर मिला है, जो गुरुग्राम के सेक्टर 49 में हरियाणा में है और हमें भारत में 85+ शहरों में हमारी उपस्थिति को बढ़ाता है, 100+ ब्यूटी स्कूल्स के साथ और हमें यह एशिया के शायद सबसे बड़े श्रेणी का श्रृंखला बना देता है।"


सहयोग पर बोलते हुए, VLCC स्कूल ऑफ ब्यूटी, गुरुग्राम सेक्टर 49 के फ्रैंचाइज़ बिजनेस पार्टनर, श्री कृष्णा राज सिंह ने कहा, "हम VLCC के साथ भागीदारी करके गर्व महसूस कर रहे हैं, जो गुरुग्राम के छात्रों को एक समग्र शैक्षिक मंच प्रदान करने का अवसर देता है, जो स्थायी रूप से ब्यूटी और स्वास्थ्य क्षेत्र में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। VLCC स्कूल ऑफ ब्यूटी के शिक्षक बहुत सालों के अनुभव और ज्ञान के साथ नवीनतम शिक्षण तकनीकों और प्रशिक्षण विधियों के साथ आते हैं, जो छात्रों को उनके सपनों को पूरा करने और सौंदर्य और स्वास्थ्य उद्योग में खुद का नाम करने में मदद करेगा।"

Comments